Brahmastra 2

फिल्म ब्रह्मास्त्र की पार्ट 1 रिलीज होने के बाद फिल्म के डायरेक्टर ने कहा था कि, वो किसी ना किसी दिन एक कॉन्फ्रेंस मीटिंग रखेंगे ताकि audience और रिपोटर्स अपने सारे सवाल के जवाब जान सकें। मीटिंग में अगर किसी सवाल को सबसे पहले पूछा गया था तो वो बजट से रिलेटेड था, क्योंकि फिल्म के बजट के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया था। जब audience ने फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर से फिल्म के बजट के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था कि, “फिल्म की कोई fix बजट नहीं है और ना ही होगी” क्योंकि फिल्म को तीन पार्ट में बनाया जाएगा इसलिए कोई fix बजट नहीं है फिल्म की।इतना सुनने के बाद रिपोटर्स ने बजट की topic को छोड़ दिया था और अपने दूसरे सवाल पूछने लगे थे। अब audience चाहते हैं फिल्म को देखना क्योंकि फिल्म की जो हाइप बड़ाई गई है, उस वजह से सभी लोग फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

एक्टर रणबीर कपूर ने अपने इंटरव्यू में फिल्म ब्रह्मास्त्र की पहली पार्ट को एक जानवर कहा था और उन्होंने ऐसा इसलिए कहा था, क्योंकि उनके हिसाब से ब्रह्मास्त्र एक जानवर है वो भी शेर की तरह जो बाकी सारी फिल्मों पर राज करना चाहता है। सिर्फ एक बार नहीं बार-बार रणबीर फिल्म को एक जानवर कह रहे थे। यहां तक कि रणबीर जितना कॉन्फिडेंट दिख रहे हैं ब्रह्मास्त्र के पार्ट 2 को लेकर शायद ही कोई और होगा। रणबीर से जब भी ब्रह्मास्त्र 2 के बारे में पूछा जाता है तो वो यही कहते हैं कि, “वो फिल्म से जुड़ी कोई भी खबर नहीं जानते है” इसलिए audience को जो भी जवाब चाहिए वो मेकर्स ही दे सकते हैं। रणबीर को कुछ दिन पहले ही फिल्म सिटी में एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ स्पॉट किया गया था। उन्हें देखकर यहीं लग रहा था कि, वो ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग करने के लिए आए थे। जब वो शूटिंग पूरी करके बाहर निकल रहे थे तब उन्हें स्पॉट किया गया था।

कुछ दिन पहले फिल्म कल्कि एडी 2898 की अनाउंसमेंट किया गया था। उसकी अनाउंसमेंट के लिए कल्कि के सारे मेकर्स और यहां तक की सारे कास्ट US गए थे, जिसमें एक्टर अमिताभ बच्चन शामिल नहीं थे। जब अमिताभ जी से पूछा गया था कि, वो क्यों नहीं गए थे तो अमिताभ जी ने कहा था कि, “उनकी तबीयत ठीक नहीं थी” और वो फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग में बिजी थे। अमिताभ जी की ये बातें सुनकर सबको ये पता चल गया था कि, अपनी कॉन्ट्रैक्ट की वजह से अमिताभ जी के लिए फिल्म की शूटिंग करना जरूरी है। अब तो बस मेकर्स को ये लग रहा है कि, अमिताभ जी की तबियत खराब हो जाए उससे पहले फिल्म की शूटिंग पूरी हो जानी चाहिए। अब सभी को बेसबरी से फिल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट का इंतजार है, ताकि सभी की curiosity पूरी हो सके। अब देखना ये है कि, कब तक फिल्म रिलीज होगी और क्या audience को फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 पसंद आएगी या नहीं।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

War 2 Hrithik Roshan & Tiger Shroff ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

War 2

1941 me janm liye Kashmir Singh ek bhartiya jasoos the, jinhone saal 1962 se 1966 tak apni servicing Indian Army me di. Uske baad unhone

Read More »

Singham Again

सोचिए आप अपने क्लास में जल्दी जा कर अपने बैठने के लिए एक सीट पर जा कर अपना बैग रख देते है, और जैसे ही

Read More »

Dhoom4

Dhoom ki film mein ham ese hi shateer choron ke bare mein dekhte hein. Aur Dhoom 4 mein bhi hame ese hi kisi shateer chor

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected