Dunki

फिल्म डंकी की शूटिंग अभी तक पूरी भी नहीं हुई है और उसकी पोस्टपोन की बातें अभी से होने लगी हैं। कुछ दिन पहले ही ये खबर आया था कि, डंकी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने ये फैसला कर लिया है कि अब वो डंकी को साल 2024 में रिलीज करेंगे। सुनने में ये भी आया था कि, अगर हिरानी फिल्म को पोस्टपोन कर रहे हैं तो उसका कारण कोई और नहीं एक्टर शाहरुख खान ही हैं। एसआरके अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी है, इसलिए अभी एसआरके के लिए ये possible नहीं है कि, वो अपने पहले प्रोजेक्ट को छोड़ कर डंकी पर ध्यान दे। जब फिल्म की पोस्टपोन के बारे में हिरानी से पूछा गया था तो हिरानी ने कोई भी जवाब नहीं दिया था उन्हें सिर्फ इतना कहा था कि, “अफवाहों पर विश्वास मत कीजिए” क्योंकि फिल्म से रिलेटेड जो भी information होगी वो खुद announce कर देंगे या फिल्म का कोई सदस्य officially announcement कर देंगे जब उन्हें बोला जाएगा।

डायरेक्टर एसएस राजामौली खुद इतने बड़े डायरेक्टर हैं कि लोग उन्हें देखकर उनसे इंस्पिरेशन लेते हैं और उनकी तरह फिल्म बनाने का सपना भी देखते हैं। लेकिन राजामौली भी खुद किसी दूसरे डायरेक्टर के बहुत बड़े फैन हैं और वह डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि राजकुमार हिरानी हैं। राजामौली से जब फिल्म डंकी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने फिल्म को define करते हुए कहा था कि, “डंकी एक शोस्टॉपर फिल्म बनेगी”। राजामौली ने डंकी के बारे में बताते हुए कहा था कि, अगर हिरानी कोई फिल्म बना रहे हैं तो उस फिल्म के ऊपर ये कभी भी नहीं शक करना चाहिए कि, “फिल्म अच्छी होगी या नहीं” क्योंकि ये बिल्कुल गलत होगा । हिरानी ने आज तक जितनी भी फिल्म दी है वो सारी की सारी मास्टरपीस है। उन्हीं मास्टरपीस की लिस्ट में एक और नाम शामिल होने जा रहा है और वो है डंकी। राजामौली ने भी अब दावा कर दिया है कि, डंकी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी अब देखना ये है कि राजामौली का ये दावा कितना सच होता है।

एक्टर बोमन ईरानी हुए फिल्म डंकी की सेट पर इमोशनल वो भी इसलिए क्योंकि डंकी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने सभी के सामने ये कहा था कि, “उन्होंने इस बार भी बोमन को कास्ट करके कोई भी गलत फैसला नहीं लिया है”। हुआ ये था कि एक सीन को शूट करते हुए हिरानी चाहते थे कि, वो सीन एक टेक में पूरा हो जाए। जब हिरानी ने बोमन को सीन समझाया था तो बोमन ने बोला था कि, वो कोशिश करेंगे और बोमन की वो कोशिश रंग लाई थी। जैसे ही हिरानी ने एक्शन बोला था बोमन ने अपनी acting skill से उस सीन को एक बार में पूरा कर लिया था। जिसे देखकर सभी के सामने हिरानी ने जोर से ताली बजाया था और उन्होंने कहा भी था कि, बोमन ने मुझे कभी निराश नहीं किया है। अब देखना ये है कि ऐसा कौन सा वो सीन है जिसे एक दम परफेक्शन के साथ बना रहे है राजकुमार हिरानी।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Mirzapur - 3 Pankaj Tripathi, Ali Fazal, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Mirzapur-3

U.P ek aisa rajya hai, jaha pe sadiyon se local gangsters ka bol-bala chala hai. Mirzapur ke Kaleen Bhaiya bhi issi raajya se taaluk rakhte

Read More »
Race 4,Saif Ali Khan,Salman Khan, Jacqueline Fernandez Deepika Padukone ,bollygradstudioz.com

Race 4

Yeh kahani hai 52 saal ke ek aadmi ki. Ludhiana ke bahut bade khaandan ki aur, yeh kahani hai Baljit Singh aur Rajwinder Singh ki.

Read More »

Tridev 2

Bihar ek aisa jagah hai jaha ek waqt tha ek se bhadkar criminals nikalte the jaise ki kissi ko paiso se matlab hota tha toh

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected