Krrish 4

अब फिल्मो का जो दौर शुरू हुआ है वो ऐसा दौर है जहां एक्टर के साथ एक्ट्रेस भी कदम से कदम मिलाकर चल रही है। जहां एक तरफ एक्टर अमिताभ बच्चन 80 साल के होने के बाद भी अपनी फिल्म में विलेन के कैरेक्टर को निभाने के लिए तैयार हैं तो वही अब फिल्म क्रिश 4 के लेखक राकेश रोशन जी ने भी कह दिया है कि, क्रिश 4 में सदाबहार एक्ट्रेस रेखा जी भी एक विलेन के कैरेक्टर में नजर आएंगी। हाल में हुए एक इंटरव्यू में राकेश जी ने साफ-साफ क्लियर कर दिया है कि, अब वो अपनी फिल्म को पुराने तरीके से नहीं बनाएंगे बल्कि नए फॉर्मेट का इस्तमाल करेंगे। और वो नया फॉर्मेट होगा क्रिश के सभी कास्ट की कैरेक्टर को बदलना और उन्हें नया लुक देना। कहा क्रिश में रेखा जी को एक भोली भाली केयरिंग दादी के रूप में दिखाया गया था, तो अब वही भोली भाली केयरिंग दादी बनेंगी सुपरवुमन। रेखा जी सुपरवुमन बनकर सभी लोगों के लिए एक मिसाल कायम करेंगी कि सिर्फ मेल ही सुपरहीरो नहीं बन सकते।

फिल्म में काम करने वाले हर एक्टर या एक्ट्रेस को अटेंशन चाहिए होता है उसकी फिल्म के लिए। और रही बात एक्टर ऋतिक रोशन की तो उन्हें अटेंशन की जरूरत नहीं है लेकिन audience भी ना एक फिल्म को याद रखे तब तो। अब बेचारे ऋतिक भी क्या करे ? उनके पापा राकेश रोशन ने ही देरी कर दिया स्क्रिप्ट लिखने में तभी ना audience की नजर में क्रिश 4 को देखने का सपना मानो जैसे मिट ही गया हो। जहां audience ऋतिक की आने वाली फिल्म वॉर 2 और फाइटर पर फोकस कर रहे हैं, तो वही कोई भी क्रिश 4 को नहीं पूछ रहा है। ऋतिक भी आख़िर इंसान है और उन्हें भी डर लगता है शायद इस डर की वजह है क्रिश 4 की popularity के लिए आए दिन ऋतिक अपनी आने वाली फिल्म को छोड़ सिर्फ क्रिश 4 के बारे में ही इंटरव्यू देते हुए नजर आते हैं। लगता है ऋतिक ये नहीं चाहते कि क्रिश यूनिवर्स को कम अटेंशन मिले audience से।

हम छोरियां छोरे से कम हैं क्या ? लगता है अब इस नारे का सहारा लेने वाली हैं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा। जी हां आपने सही सुना नौबत ही ऐसी आ गई है। भला कब तक क्रिश की हर पार्ट में प्रियंका सिर्फ एक पत्नी और अच्छी कामकाजी महिला का कैरेक्टर निभाएंगी। उन्हें भी हक है एक सुपरहीरो कॉन्सेप्ट वाली फिल्म में एक सुपरगर्ल के कैरेक्टर को निभाने का। सुनने में तो आया है कि, राकेश जी पूरी तरह से क्रिश 4 की सकसियत को बदलने वाले हैं और साथ ही साथ हमारी पीसी के लुक को भी, ताकी फिल्म को वही प्यार और सम्मान मिले जो आज की फिल्म जैसी गदर 2 और ओएमजी 2 है को मिल रहा है। राकेश जी ने क्लियर कर दिया है कि, वो क्रिश 4 से audience को हर हाल में नॉस्टेल्जिया फील करवा कर ही रहेंगे फिर चाहे उन्हें जो भी करना पड़े, हां जी सुना आपने जो भी करना पड़े।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

MUNNA BHAI

Munna Bhai Series

लगे रहो मुन्ना भाई फिल्म में जब मेकर्स ने फीमेल लीड रोल के लिए विद्या बालन को सेलेक्ट किया था, तो विद्या बालन चाहती थी

Read More »

War 2

स्पाई यूनिवर्स ने इस साल दो बड़ी फिल्में दी, सबसे पहले पठान के साथ स्पाई यूनिवर्स को ऑफिशियल किया गया और उसके बाद टाइगर 3

Read More »

Ghajini 2

गजनी का कैरेक्टर निभाने वाले प्रदीप रावत साउथ गजनी में भी नजर आए थे। अब जिस तरह से गजनी 2 की चर्चा हो रही है,

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected