Pushpa 2

एक्टर अल्लू अर्जुन को audience ने काला दिल वाला एक्टर कह कर पुकारा था जब अल्लू अर्जुन फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग के वक्त सेट पर audience से नहीं मिल पाए थे । जब उड़ीसा के जंगल में फिल्म के कुछ सीन्स को शूट किया जा रहा था तब वहां अल्लू अर्जुन के कुछ फैन्स उनसे मिलने आये थे लेकिन सेट पर मौजुद security वालों ने ये कहा कर उन फैन्स को वापस भेज दिया था कि, “अल्लू अर्जुन अभी किसी से भी मिलना नहीं चाहते हैं”। फिर क्या था सेट पर ही वो फैन्स जोर जोर से चिल्लाने लगे थे कि, अल्लू अर्जुन सिर्फ दिखावा करते हैं दुनिया के सामने कि वो अपनी audience से बहुत प्यार करते हैं । लेकिन जब बात आई audience से एक मुलाकात करने की तो देखो कैसे खुद को बिजी कर लेते हैं।‌ इतना सुनते ही अल्लू अर्जुन अपनी वैनिटी वैन से बाहर आ गए थे और उन सभी लोगों से माफ़ी माँगने लगे थे जो उनसे मिलने आये थे। अल्लू अर्जुन ने नहीं मिलने कि एक वजह भी उन्हें बताया था और वो वजह थी कि अल्लू अर्जुन की तबीयत ठीक नहीं थी और वो कुछ देर आराम करना चाहते थे। फिर क्या अल्लू अर्जुन ने अपनी सभी फैन्स के साथ फोटो खिंचवाने के बाद वो शूटिंग में बिजी हो गए थे।

जहां एक तरफ अल्लू अर्जुन को उनके फैन्स काला दिल वाला एक्टर के नाम से बुला रहे थे तो वही एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को audience मतलबी कह कर बुला रहे थे क्योंकि रश्मिका ने काम ही ऐसा किया था। अभी हाल ही में फिल्म की शूटिंग करने के बाद मानो जैसे रश्मिका एक अलग ही दुनिया में पहुंच गई हो, क्योंकि वो सेट पर सभी लोगों के साथ ऐसा व्यवहार कर रही थी मानो जैसे उन्हें दूसरे से कोई फर्क ही नहीं पड़ता है। एक दिन तो रश्मिका ने बिना मतलब के अपनी कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर को डांट रही थी, क्योंकि उसने रश्मिका की बातों को इग्नोर कर दिया था और वो ठीक से रश्मिका की ड्रेस को तैयार नहीं कर पाई थी। डायरेक्टर सुकुमार को बीच में आना पड़ा था रश्मिका को समझने के लिए। अब सेट पर जो भी हो रहा है उसके पीछे यही एक वजह है कि, “रश्मिका को जो कम importance मिल रहा है वो उसे नहीं बरदास कर पा रही है इसलिए वो हर छोटी सी छोटी बातों पर गुस्सा करने लगीं हैं”।

रश्मिका का यही रवैया सुकुमार से बर्दाश्त नहीं हो पा रहा था इसलिए वो चाह रहे थे कि, जल्द से जल्द फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाए नहीं तो वो रश्मिका को फायर कर देंगे। अब इस बात में कितनी सच्चाई है वो तो रश्मिका और सुकुमार ही जाने। बस फिल्म की शूटिंग को लेकर कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए वरना झूठ मूट का audience को और भी लंबा इंतजार करना पड़ जाएगा। वैसे तो अभी सेट पर रश्मिका की अच्छी खासी तारीफ के पुल बंधे जा रहे हैं उनकी एक्टिंग को लेकर, लेकिन अब जो भी हो बस शूटिंग टाइम पर हो जाए बस।

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

pushpa 2

Pushpa 2

पुष्पा फिल्म ने सिर्फ एक्टर्स की या मेकर्स की लाइफ नहीं बदली थी, बल्कि फिल्म में काम किए उस हर इंसान की किस्मत बदल थी

Read More »
BAHUBALI 3

Bahubali 3

बाहुबली मूवी को अगर बढ़िया से देखा जाए तो पता चलता है कि, पूरा मूवी वीएफएक्स पर ही बना है। लेकिन कुछ सीन ऐसे भी

Read More »
KGF 3 , Yash , By Khyati Raj bollygradstudioz.com

KGF 3

Kolar Gold Field yaani ki KGF me aaj bhi kaafi sona hai. Kaha jaa raha hai 2001 se band iss Gold Mine ko, sarkaar dobara

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected