Jab We Met 2

जो कुछ इंसान रियल में चाहता है, एक्चुअल में उसे वह मिलता है।

वैसे फिल्म जब वी मेट का यह डायलॉग शाहिद कपूर की जिंदगी में तो सच साबित नहीं हो पाया। क्योंकि उनकी करीना कपूर नाम की ट्रेन जो छूट गई। मतलब करीना और शाहिद का हो गया था ब्रेकअप।

उसके बाद इन दोनों‌ ने फिल्में तो नहीं की, बस एक दूसरे को अवॉइड ही किया।

पर अब जब वी मेट का सीक्वल आने के कुछ hints मिल‌ रहे हैं। दरअसल वैलेंटाइन डे के दौरान शाहिद को एक फैन ने पूछा था कि क्या वह इम्तियाज अली जैसे visionary director जिन्होंने जब वी मेट जैसी क्लासिक फिल्म बनाई, उनके साथ कोलैबोरेशन करने वाले हैं? तो शाहीद ने स्मार्ट बॉय कहते हुए वह बात वैसे ही अधूरी छोड़ दी।

इसका मतलब की फैंस करीना और शाहिद को एक साथ देखना चाहते हैं।

अब Once upon a time करीना और शाहिद एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से दीवाने थे। इन्हे इंडस्ट्री का अट्रैक्टिव कपल भी माना जा रहा था। 2003 से दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और 4 साल तक यह दोनों डेट कर रहे थे। पर जब वी मेट की शूटिंग करते वक्त ही इन्होंने अपने रिलेशनशिप को full stop लगा दिया। जिसके बाद फैंस का दिल चूर हो गया। 

उसके बाद मैं अपनी फेवरेट हूं अंदाज में इंडस्ट्री में काम करने वाली करीना हमेशा दूसरों पर कमेंट्स करती रही, पर कभी भी उन्होंने शाहीद के बारे में बात नहीं की। 

पर उड़ता पंजाब फिल्म में यह दोनों नजर आए थे। तो इस फिल्म के लॉन्च के दौरान सबकी नज़रें सिर्फ इन पर ही थी। और स्टेज पर खड़े रहते वक्त शाहिद, बीच में आलिया भट्ट और फिर करीना कपूर इस तरह से यह लोग खड़े थे। जब एक रिपोर्टर ने शाहीद से पूछा कि सर जब वी मेट का सीक्वल आएगा क्या? जिस पर करीना के चेहरे का तो रंग उड़ गया। पर तभी शाहीद ने कहा, फिलहाल तो आप जब वी मेट डीवीडी पर अवेलेबल है, वह देख सकते हो। फिर करीना ने भी कहा कि, यह सब तो इम्तियाज अली डिसाइड करेंगे ना। पर शाहीद बीच में यह कह गए,कि अगर इसका सिक्वेल बनना होता, तो इससे पहले बना होता।

अब इतने साल का सीरियस रिलेशनशिप और उसके बाद ब्रेकअप की चोट, साफ साफ दिखाई दे रही थी। तो और क्या कहते बेचारे! 

देखते हैं अब इसका सीक्वल सच में आता भी है या नहीं।

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Dabangg 4,Salman Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dabangg 4

Dabangg film का पूरा क्रेडिट भले ही Arbaaz और Salman लेते आए हो, लेकिन यह film असल में Abhinav Kahsyap की ड्रीम project थी. असल

Read More »

Jawan

फिल्म जवान की popularity सारे फिल्मो की popularity को पीछे छोड़ कर एक क़दम आगे बढ़ चुका है और शायद अब ये popularity डायरेक्टर एटली

Read More »
Black Tiger, Salman Khan,Yaami Gautam,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Black Tiger

Artist बना RAW ऑफिसर! एक बार की बात है अपने देश भारत में एक ऐसा भी इंसान था जो theatre artists था, RAW ऑफिसर था

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected