Ghajini 2

आपने कभी गजनी हेयर स्टाइल ट्राई किया है? अगर अपनी मर्जी से ट्राई किया होगा तो ठीक है, वरना आपको पता नहीं है यह हेयरस्टाइल कुछ लोगों की वाट भी लगा चुका है। लोग इस हेयर स्टाइल के लिए काफी क्रेज़ी हो गए थे और इसी craziness में पुणे शहर में एक 19 साल के स्टूडेंट को कुछ लोगों ने घेर लिया और उसके बाल काटने के लिए उसे सताने लगे। आखिर में उसके बाल काट ही दिए। उस लड़के ने फिर पुलिस स्टेशन में जाकर कंप्लेंट लिखवाई। इतना ही नहीं, एक मॉडल के साथ भी यही हुआ था। कुछ लोगों ने उसे यह कहा कि वह हेयर स्टाइलिस्ट है और उन्होंने उस मॉडेल का गजनी कट बना दिया, जिसके बाद उस मॉडल को झटका लगा और उसने इस की कंप्लेंट  लिखवाई। अब एक मॉडल के लिए उसके बाल, उसका लूक कितना इंपॉर्टेंट होता है, यह तो हम जानते हैं, पर गजनी के क्रेज़ी fans इस बात को समझ नहीं पाए।

आमिर खान की गजनी का क्रेज इतना बड़ा था की आमिर ने भी सोचा भी नहीं होगा कि उन्होंने क्या किया है। गजनी हेयर स्टाइल इतना ट्रेंड कर रहा था की फिल्म देखने के लिए कॉलेज के लड़कों का बडा ग्रुप गजनी हेयर कट करके theatre में फिल्म देखने के लिए चला गया था। पूरे theatre में उस वक्त गजनी हेयर स्टाइल किए हुए लोग मौजूद थे। यह आमिर खान के लिए एक सरप्राइज ही था, पर जैसे ही आमिर को यह पता चला कि कुछ लोग जबरदस्ती दूसरों का गजनी कट बनवाने के लिए सड़कों पर, या झूठ बोलकर घूम रहे हैं, तब वह काफी डर गए। उन्होंने यह अपील भी कि कि, कोई ऐसे ना करें, किसी की जान को खतरा ना हो। शायद यह सब कुछ आमिर को भी भारी पड़ सकता था क्योंकि सब पर उन्हीं की फिल्म का भूत सवार था। ऐसे वक्त में एक बंदे को यह लगेगा कि आप लोग फिल्म ना देखोगे तो भी चलेगा, पर ऐसा कोई कारनामा ना करो।

वैसे गजनी 2 को लेकर होने वाली चर्चा अब बढ़ती ही रहेगी क्योंकि फिल्म के डायरेक्टर A R Murugadoss अब मीडिया से interaction कर चुके है। पर दो साल पहले सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही थी जिसमें आमिर खान उसी अंदाज में नजर आ रहे थे जैसे वह गजनी फिल्म में संजय सिंघानिया के कैरेक्टर में नजर आए थे, उनके हाथ में सिगरेट थी और उनके आसपास बॉडीगार्ड्स भी थे। उसी डिफरेंट लुक में आमिर कहीं बाहर जा रहे थे। यह फोटो वायरल होने के बाद ट्विटर पर यही बताया गया कि, शायद अब गजनी 2 की शूटिंग हो रही है। पर अगर ऐसा होता तो कुछ ना कुछ अपडेट्स तो जरूर मिलती। तो वह क्या था? वह क्या था यह तो किसी को नहीं पता, पर इस फिल्म के डायरेक्टर का यह प्लान है कि वह पहले साउथ की फिल्म पर काम करेंगे और उसके बाद हिंदी पर।

 

Trupti

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Saaho 2, Prabhas ,Shraddha Kapoor,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Saaho

IPS अधिकारी शिवदीप वामनराव लांडे भी अपने व्यक्तित्व के प्रति नरम पक्ष रखते हैं। पश्चिमी बिहार के रोहतास जिले में पुलिस अधीक्षक (एसपी) के रूप

Read More »

Dunki

साल 2023 शाहरुख खान के लिए दमदार साल रहा है और शाहरुख खान की वजह से ही 2023 दमदार साल लग रहा है। और अब

Read More »
Tiger 3 , Salman Khan, Emraan , Katrina, By masumi sachdeva bollygradstudioz.com

Tiger 3

मध्य प्रदेश का प्रसिद्ध शहर खंडवा ऐसी भूमि है जिसने हमें किशोर कुमार और उनके परिवार के सभी कलाकारों को जन्म दिया है। खंडवा शहर

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected