Mission Raniganj

अक्षय कुमार और रीयल लाइफ heroes की स्टोरी का कॉम्बिनेशन हमारे बॉलीवुड का सबसे मशहूर combo है, जब भी अक्षय ऐसी किसी रीयल लाइफ स्टोरी पर काम करते है, वो फिल्म स्क्सेसफुल ही साबित होती है और ऐसे ही एक रीयल लाइफ हीरो श्री जसवंत सिंह गिल की कहानी को बड़े पर्दे पर ले कर आ रहे है अक्षय कुमार मिशन रानीगंज में, जिसमें जसवंत सिंह गिल ने अपनी जान की पर्व किए बिना कॉल माइन में रेस्क्यू मिशन चलाया था और 64 माइनर्स की जान को बचाया था, जिसके लिए उन्हें कई सारे वीरता पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था। 

इस फिल्म के टीजर के बाद से ही हम सभी इस फिल्म को ले कर काफी एक्साइटेड है और आज फिल्म का एक काफी थ्रिलिंग मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें अक्षय कुमार के साथ साथ फिल्म की बाकी कास्ट नज़र आ रही है, जो माइन के बाहर खड़े नज़र आ रहे है, और साथ ही बैकग्राउंड म्यूजिक भी काफी सस्पेंस और थ्रिलर वाला है, जो हमारी फिल्म देखने की एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है और साथ ही आज ट्रेलर रिलीज की डेट की भी अनाउंसमेंट की गई है, जो 25 सितंबर, सोमवार को आने वाला है। 

मिशन रानीगंज को और भी रियलिस्टिक बनाने के लिए टीनू आनंद ने फिल्म के लिए 40 फिट गहरा खड़ा भी खुदवाया है ताकि फिल्म की कास्ट जब रेस्क्यू वाला पार्ट शूट करे तब उनके एक्सप्रेशन honest aur realistic हो क्योंकि वो चाहते है की वो सिर्फ इस फिल्म की कहानी को ही न सुनाए पर आम जनता को un emotions ki journey पर भी ले जाए, जिन इमोशंस और फीलिंग्स से वो माइनर्स गुजरे थे, उस वक्त उन्होंने जो महसूस किया होगा, उसे वो सिल्वर स्क्रीन पर उतरना चाहते है और इस लिए वो हर एक मुमकिन प्रयास कर रहे है। Pooja एंटरटेनमेंट के बैनर के नीचे बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा जसवंत सिंह गिल की वाइफ का रोल प्ले कर रही है और हम उन्हें एक सपोर्टिव वाइफ के रोल में देखने वाले है। इस फिल्म में हम एक इंजीनियर्स के mind को भी समझेंगे की वो किस तरह से मुश्किल के वक्त बिना हिमत खोए सोचते है और मुसीबत का सामना करते है। ये फिल्म हमारे रीयल लाइफ हीरो श्री जसवंत सिंह गिल को ट्रिब्यूट तो होगी ही लेकिन साथ ही हमारे देश के इंजीनियर्स को भी ट्रिब्यूट देगी। 

तो क्या आपने देखा ये मोशन पोस्टर? ये हमें कॉमेंट्स में जरूर बताइएगा।

@ Manisha Vidhani 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Dabangg

Dabangg 4

दबंग फिल्म पूरी पुलिस कम्युनिटी को अपनी फिल्म के through present करती आ रही है। लेकिन बहुत कुछ ऐसे सीन्स थे फिल्म में जिसे सही

Read More »
Majhdhaar 2 , Salman Khan, Anushka Shetty,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Majhdhar 2

इंसान जब बड़ा होता है, मतलब नाम कमाता है तब उसकी जिंदगी आसान लगती है। पर असल में back story कुछ अलग ही होती है।

Read More »
Mr. India 2

Mr India 2

Alexzender Smith जो की खुद को time traveller बताता है उसने कहा कि वह साल 2118 में गया था। Alexzender का दावा है कि वह

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected