Tiger 3

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 फिल्म “जवान और पठान को फाड़ देगी”, well यह लाइन हम तो नहीं कह रहे हैं, पर यह जरूर कह सकते हैं कि, यह लाइन कहने का हक सिर्फ शाहरुख खान को ही है।

वैसे टाइगर तो सबको फाड देगा ही, पर इस बार उसकी tigress भी सबको खा जाएगी। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ यानी जोया का फीयरलेस पोस्टर हमने देखा ही है, जिसमें वह कमाल की लग रही है। और जब जोया टाइगर के साथ होती है, तब उसकी शक्ति दुगनी हो जाती है।

पर क्या जोया ही टाइगर की मुसीबत का कारण बनेगी?

देखिए जोया की वजह से ही इससे पहले की फ्रेंचाइजी में टाइगर को कुछ लोग गद्दार बोल रहे थे। अब अगर कोई Raw agent किसी ISI एजेंट के प्यार में पड़ेगा, तो उस पर धब्बा तो लगेगा ही। 

अब टाइगर को सपोर्ट करने वाले, उसे प्रोटेक्ट करने वाले RAW Chief Shenoy यानी की एक्टर गिरीश कर्नाड का जो कैरेक्टर था, वह जब किसी को टाइगर के बारे में बता रहे होते हैं, तब लैपटॉप पर कुछ टायगर की इनफार्मेशन होती है और उसमें कई लिखा होता है कि,” किल्ड इन एक्शन” यानी कि वह ऑन पेपर मर चुका है पर एक्चुअली में वह जिंदा था जो कि सिर्फ Shenoy को पता था। इसीलिए तो फिल्म का नाम टाइगर जिंदा है रखा गया। दूसरी बात यह है कि उसी के नीचे यह लिखा गया था कि सस्पेक्टेड इंटिमेट इंवॉल्वमेंट विद ISI एजेंट जोया।

इसका मतलब क्या हुआ की, जोया का साथ होना यह उसे गद्दार घोषित करने का कारन है। और जब टाइगर जिंदा है का वह नर्स वाला मिशन कंप्लीट हो जाता है उसके बाद टाइगर इंडिया वापस नहीं जाता क्योंकि उसे पता था कि Raw इतनी आसानी से उसे एक्सेप्ट करने वाली नहीं है। वह तो सिर्फ Shenoy की वजह से सब कुछ ठीक था।

तो बात यह है कि जोया इससे पहले भी इस तरह से टाइगर की मुश्किलों का कारण बनी थी और वह अब भी बन सकती है। जैसे टाइगर पाकिस्तान में जाने वाला है, हो सकता है कि जोया पहले पाकिस्तान में गई हो क्योंकि वह एक ऐसा एजेंट है और फिल्म के विलेन इमरान हाशमी भी एक ISI एजेंट है। शायद वह वहां पर इमरान हाशमी जो भी ISI एजेंट है उन्हें टेशन देने गई हो और फिर उसके उसे बचाने के लिए टाइगर वहां पर गया हो। अब जैसे कि हमें टाइगर के मैसेज में देखा की किस तरह से पाकिस्तानी आर्मी  टाइगर पर हमला करती है, तो इसका पाकिस्तान जाने की वजह से ही उसे गद्दार बुलाया जा रहा है।

ऐसा एक प्लॉट हो सकता है क्योंकि टाइगर का मैसेज में बहुत सारे लोगों ने झूम कर करके यह देखा है कि उस एक ब्लास्ट वाले सीन में इमरान, कैटरीना और शाहरुख यानी पठान सब मौजूद थे।

इसका मतलब यह है कि एक ही फ्रेम में हमें यह चारों एक्टर्स नजर आने वाले हैं। बस अभी झूम करके देखना पड़ रहा है,‌पर फिल्म आने के बाद सब क्लीयरली देख सकते हैं।

अब यह देखना है कि पठान जो टाइगर को बचाने आएगा, वह सिर्फ टायगर को लेकर इंडिया जाएगा या फिर जोया भी उसके साथ होगी। क्या पता जोया का कैरेक्टर वहां पर मर जाए। यह बस अंदाजा है, पर ऐसा हो भी सकता है।

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

JAWAN

Jawan

राम जी की छोटे से गांव में एक सुरेश नाम का लड़का अपने गरीब मां सुमित्रा के साथ रहता था एक दुर्घटना के दौरान सुमित्रा

Read More »
PUSHPA-2 ,Allu arjun , By Manisha Jain bollygardstudioz.com

PUSHPA-2

Africa के युगांडा के एक गांव से बड़े स्तर पर भारत के कुछ देशों में अनोखे तरीके ड्रग्स भेजी गई। युगांडा युगांडा गणराज्य पूर्वी अफ्रीका

Read More »
Master , Salman Khan By Jaya Shree bollygradstudioz.com

Master

Kahani ki shuruaat hoti hai Raat ke andhere se. Jahan toll naake par bahut sari truck khadi hain. “Aee chalo re, aage badho.” Toll naake

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected