Tiger 3

लेके प्रभु का नाम टाइगर 3 आ रही है 12 नवंबर को दिवाली पर और इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी हो चुकी है शुरू, जिसे अनाउंस करता हुआ एक मोशन वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही लिखा आ रहा है “advance bookings are open now”

टाइगर 3 हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है और साथ ही कमाल की बात ही है कि यह फिल्म IMAX फॉर्मेट में भी रिलीज होगी। इस motion video में Salman और Katrina अपने टाइगर 3 वाले look में नजर आ रहे हैं और जैसे ही वीडियो आया सभी कैटरीना aka हमारी जोया के एक्शन की तारीफों के फूल बरसाने लगे और उनका मानना है की एक्शन में कैटरीना कैफ को कोई बीट कर ही नहीं सकता और उनकी बात एक हद तक सही भी है।

साथ ही इस बार टाइगर 3 के सुबह जल्द से जल्द 6:00 बजे से शोस लगने शुरू होने वाले हैं और रात का लेट वाला शो 12:00 बजे का होगा। शाहरुख खान की पठान के साथ भी ऐसा ही हुआ था, पठान के भी सुबह 6:00 बजे से शोस लगने शुरू हो गए थे और अब वही सिलसिला Spy Universe Ki इस फिल्म में भी दोहराया जा रहा है और अब तो जब से यह अपडेट आई है कि टाइगर 3 में शाहरुख के कैमियो के साथ-साथ रितिका का भी फिल्म में कैमियो होने वाला है, तब से फैंस के बीच एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है और हमें पूरा विश्वास है कि इस एडवांस बुकिंग के जरिए ये एक्साइटमेंट सबके सामने आने वाली है।

साथ ही अगर यह एडवांस बुकिंग उम्मीद से ज्यादा अच्छी रही तो हो सकता है कि टाइगर 3 के, शाहरुख खान की जवान की तरह ही सुबह 4:00 या 5:00 बजे से शोस लगने शुरू हो जाए। इस पर से एक बात तो तय है कि टाइगर 3 अपने फेस्टिवल वाले वीकेंड में ही 400 से 500 करोड़ की कमाई करने वाली है।

तो जल्दी कीजिए और बुक कर लीजिए अपनी टिकट और आपको क्या लगता है कितनी कमाई होगी टाइगर 3 की? यह हमें कमेंट सेक्शन में जरूरबताएं।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Sholay 2

Sholay movie kiya hai aur kaisi hai ye kisi ko batane ki jarurat nhi kyunki isne jaisi chaap chori hai sayad hi aaj tak kisi

Read More »
Hera Pheri 3 , Paresh Rawa and Sunil Shetty, Bollygrad Studioz,bollygradstudioz.com

Hera Pheri 3

पैसे नही passion के लिए बना चोर!   स्टीफन ब्रेइटविज़र (Stephane Breitwieser) ने लगभग 200 museums को लूट लिया, 1.4 बिलियन डॉलर से ज्यादा के

Read More »
Animal

Animal

एक्टर रणबीर कपूर किसी भी फिल्म की शूटिंग करें रहे हो और audience उनसे मिलें ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता। एनिमल फिल्म की

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected