KGF 3

KGF 2 के promotions के दौरान यश ने कहा था की देखने वाली सारी ऑडियंस अपनी प्रोब्लेम्स भूल कर KGF के वर्ल्ड में खो जायेगे और यह फ़िल्म उनको सारे ही possible way में entertain करेगी।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, पहेले पार्ट की success के बाद, उनका विज़न ज़रूर बड़ा हुआ है, लेकिन उससे फ़िल्म की स्टोरी नही बदली है, लेकिन वो हायर स्केल पर ज़रूर गए है। आगे उन्होंने यह भी कहा कि, उनके fans उनके लिये important है और अब language marketing का तो कोई issue ही नही रहा है, वो ऐसी स्टोरिस करना पसंद करते है, जो सभी age group के लोगों को पसंद आए और जब यश से उनकी अगली फिल्म के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि, उनकी अपनी एक policy है, जिसके हिसाब से वो एक टाइम पर एक ही फ़िल्म लेते है, ताकि वो distract न हो पाए, और वो उसीको फॉलो कर रहे है। और तब उनका पूरा focus KGF 2 पर था और उन्हें जब चीज़े आधी अधूरी होति है तब उन्हें उसे announce करना सही नही लगता और अब KGF 2 को आए 1 साल हो गया है, और यश की अगली फिल्म यश 19 का जल्द ही फर्स्ट लुक आने वाला है, और हम सभी इसके लिए काफी एक्साइटेड है की इस बार यश कौनसे अवतार में नजर आयेंगे, क्या एक बार फिर से उनकी लॉन्ग बियर्ड और हेयर देखने को मिलेंगे, क्योंकि उन्होंने अपना वो लुक अभी तक चेंज नहीं किया है।

यश 19 के बाद उनका फोकस होगा KGF 3 पर, जो साल 2025 में आनी तय है और जैसे KGF 1 की शूटिंग हो रही थी, तब उसके साथ साथ 5% जितनी KGF 2 की भी शूटिंग हुई थी, जो मोस्ट probably KGF की माइन वाले ही सीन्स थे, उसी तरह से KGF 3 के भी कुछ सीन्स को KGF 2 के सात शूट कर दिया गया हो ऐसा पॉसिबल है, और जैसा की हम ये तो जानते ही है की KGF 3, इसके ही चैप्टर 2 का स्पिन ऑफ होगी, तो ऐसा पॉसिबल है की KGF 3 के फर्स्ट हाफ के काफी सारे सिक्वेंस को चैप्टर 2 के साथ ही शूट कर दिया गया हो।

और अब जब सालार का ट्रेलर आ गया है, और ये पता चल गया है की सालार और KGF का कोई कनेक्शन नहीं है, तो ऐसा कहना लाज़मी होगा की KGF 3, KGF सीरीज की आखरी फिल्म होगी और KGF 2 का एंड ही रॉकी भाई का एंड था, और हम माने या न माने रोकी भाई अब नहीं वापस लौटने वाले।

तो इस पर आपका क्या कहना है? ये हमें कॉमेंट्स में ज़रूरबताएं।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

KGF 3, Yash, Sanjay Dutt, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

KGF 3

90 ke dasak mein kahi na kahi shuruaat hui shanti ki jaha log Daud ke dehsak mein toh thy hi lekin uss bich kahi na

Read More »
pushpa 2

Pushpa 2

लगता है फिल्म बाहुबली की उल्टी गिनती शुरू हो गया है, और ऐसा डायरेक्टर सुकुमार का कहना है। सुकुमार की बातें सुकुमार ही जाने क्योंकि

Read More »
Bahubali 3 , Prabhas , By Rashmi bollygradstudioz.com

Bahubali 3

Kisi ne kiya khub hi kaha hai piyar kuch bhi kara sakhta hai phir chahe kisi ko apni baat mannwana ho ya do desh ko

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected