Fighter

ये साल तो फिल्मी दुनिया के लिए काफी फायदेमंद रहा, और इसका अंत भी सलार vs डंकी के धमाकेदार क्लेश के साथ होने वाला है, लेकिन आने वाला साल भी इस साल से कम नही होगा क्योंकि एक के बाद एक काफी सारी फिल्में लाइन में लगी हुई है और अगर साल के पहले मंथ यानी की जनवरी की ही बात की जाए तो इसमें ही 4 मोस्ट अवेटेड फिल्म्स लाइन्ड अप है, जो ऑडियंस को एक के बाद एक नया एक्सपीरियंस देने को तैयार है।

तो सबसे पहले तो जनवरी, 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर, जो इंडिया की पहली एरियल एक्शन फिल्म है, और जिसके टीजर और पहले गाने ने सबको इस नई जोड़ी और नई एक्शन फिल्म के लिए कर दिया है काफी एक्साइटेड, air force पर बेस्ड ये स्टोरी हमें e नए एडवेंचर पर ले जाने वाली है, जो आने वाले साल 25 जनवरी पर आयेगी और रिपब्लिक डे के मौके पर हमारे जवानों को सलाम करेगी।

फाइटर के बाद है कैटरीना कैफ और विजय सेठुपति की Merry Christmas, जो पहले तो इस साल दिसंबर में आने वाली थी लेकिन अब 12 जनवरी पर आ रही है, और इसमें भी हमें नॉर्थ और साउथ के कॉम्बो वाली एक नई जोड़ी देखने को मिलने वाली है, और इस फिल्म की स्टोरी भी काफी अच्छी होने वाली है, जो एक आदमी के प्यार में पड़ने के बाद Christmas Eve पर उसे और उसकी फैमिली को एक ऐसी मुसीबत में डाल देती है, जिसके लिए उनके साथ साथ हम भी तैयार नहीं है, ट्वीट्स और एडवेंचर वाली ये स्टोरी हमें एक नया एक्सपीरियंस कराएगी और साथ ही जहां विजय सेठुपथी हो, वहा disappointment आने से भी डरती है।

उसके बाद है Main Atal Hoon, जो हमारे देश के प्राइम मिनिस्टर श्री अटल बिहारी वाजपेई की बायोग्राफी होने वाली है, जिन्होंने हमारे देश को नए आयाम हासिल कराए थे, और ये फिल्म आने वाली है 19 जनवरी को और National award winner Pankaj Tripathi का होना ही इस फिल्म को देखने के लिए हमें excited करता है।

उसके बाद है Lal Salaam, जिसे डायरेक्ट कर रही है Rajinikanth sir की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत, और 12 दिसंबर पर आने वाली ये फिल्म क्रिकेट पर बेस्ड होने वाली है, जिसमें Rajinikanth खुद Moideen Bhai के रोल में कैमियो करने वाले है, और साथ ही Vishnu Vishal और Vikranth इस स्पोर्ट ड्रामा में लीड रोल प्ले कर रहे है।

इसका मतलब ये है की साल 2024 की शुरुआत में ही हमें काफी सारे अलग अलग genre वाली यूनिक फिल्में देखने को मिलने वाली है, जिसमें हर तरह की ऑडियंस के लाइट कुछ न कुछ है।

तो आप इनमें से कौनसी फिल्म देखना पसंद करेंगे? ये हमें कॉमेंट्स में ज़रूर बताएं।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Baaghi 4, Tiger shroff , Hrithik Roshan, Vivek Oberoi, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Baaghi 4

राकेश मारिया, एक Former Indian Police Officer हैं। उन्होंने आखिरी बार Home Guard के director General के रूप में काम किया था।  इससे पहले उन्होंने

Read More »
Baaghi 4, Tiger shroff , bollygradstudioz.com

Baaghi 4

एक्टर टाइगर श्रॉफ की बागी सिरीज साल 2016 से शुरू हुई और अभी तक इसके तीन sequels बनाए गए। पहले sequel में टाइगर श्रॉफ के

Read More »
Aashiqui 3, Directed by Anurag Basu,Kartik Aaryan, Jennifer Winget, Koushik Mahata, Sonia Birje,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Aashiqui 3

Aashiqui movie ki khasiyat 90s ke logo ke alawa koi dusra nhi bata sakhta hai. Jitna ye movie apne script se mashur hua utna hi

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected