Pushpa 2

किस तरह पुष्पा 2 में बदल गया श्रीवली का अंदाज?

तो दोस्तो आज है 5 अप्रैल, और हमने दो दिन पहले ही कहा था कि, “Rashmika फैंस दिल थाम के बैठीए, समथिंग इस ऑन द वे”।

तो लिजिए, फिल्म पुष्पा 2 से एक्ट्रेस रश्मिका मंदांना का एक पोस्टर अब रिलीज हो चुका है। ‌

अब फिल्म एनिमल देखने के बाद भले ही भाभी 2 यानी tripti dimri को सबने नेशनल क्रश कहना शुरू कर दिया हो, पर नही यार.. only Rashmika is 𝒏𝒂𝒕𝒊𝒐𝒏’𝒔 𝒉𝒆𝒂𝒓𝒕𝒕𝒉𝒓𝒐𝒃!

और उनके पोस्टर को देखकर आपका दिल और भी गार्डन गार्डन हो जाएगा। पर इस पोस्टर में श्रीवल्ली के जो expressions है ना, उससे यह तो समझ आ रहा है कि, अब mrs Pushpa के भी बदलते तेवर दिखाई देने वाले हैं।

खैर तो, इस पोस्टर में रश्मिका ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आ रही है, हैवी ज्वेलरी और मांग में सिंदूर भरके। ऐसे कमाल लूक के साथ वो नजर आ रही है और इतना ही नहीं बल्कि रश्मिका के जो एक्सप्रेशंस है बड़े कातिलाना है और वो इस में स्माइल भी नहीं कर रही है, बस एक इंटेंस लूक दे रही है। पर जिस तरह से हो सजी धजी है और उनके पीछे कुछ फीमेल आर्टिस्ट्स भी नजर आ रही हैं, जो क्लीयरली दिखाई नहीं दे रहा, पर उससे तो यह समझ आता है कि, शायद यह कोई गाना हो सकता है। क्योंकि रश्मिका के साथ जितने भी बाकी लोग मौजूद हैं, उन्होंने भी हरे रंग की ही साड़ी पहनी है। इसलिए इस पोस्टर में ग्रीन कलर आपका ध्यान जरूर खिंचेगा।

वैसे करंटली रश्मिका यूएई में अपना बर्थडे मना रही है और उन्होंने वहां से ही एक पोस्ट शेयर की है, जिसका कैप्शन है “Ayeee the big boys creating something iconic”। अब यह उन्होंने किसके बारे में लिखा होगा?

तो उस पोस्ट में नेशनल अवार्ड विनर अल्लू अर्जुन, डायरेक्टर सुकुमार और म्यूजिक कंपोजर देवी श्री प्रसाद नजर आ रहे है और यह देवी श्री प्रसाद के म्यूजिक स्टूडियो में मौजूद है। तो वहा रिकॉर्डिंग सेशन के लिए यह तीनों साथ में है।

इसका मतलब देवी श्री प्रसाद कुछ बढ़िया लाने वाले हैं। क्योंकि सुकुमार ने कहा ही है कि, पुष्पा 2 के गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने ही चाहिए। Wow, this is interesting!

और आपको तो पता ही है कि, 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर टीजर आने वाला है, तो ऐसे में अब सब्र नहीं हो रहा।

पर सब्र करना पड़ेगा दोस्तों, क्योंकि सबर का फल मीठा होता है।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Bahubali 3,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Bahubali 3

Haldighati ka yudh ek aisa yudh hai jiska itihaas abhi bhi likhe ja raha hai kyuki itihaaskaaro mein abhi bhi mat bhev chal raha hai

Read More »

KGF 3

Thumbnail:-Rocky  की जान किसने बचाई? भारत एक ऐसा नाम जिसे सुनते ही हमारे मन में अनेकों तरह का गीत,संगीत, खेलकूद और भिन्न तरह के लोग

Read More »

Pushpa 2

Real life Pushpa हुआ arrest!   Pushpa: The Rise फिल्म में हम सबको south actor Allu arjun का एक अनोखा character देखने को मिला है।

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected