KGF

Rocky की बादशाहत की कहानी?

KGF फिल्म एक ऐसी फिल्म है जो अपनी कहानी के  से Indian bollwood cinema को नई direction देने वाली फिल्म है। यह फिल्म सन्1981 में स्थापित हुए एक काले पैसे के सम्राट से जुड़ी हुई है। इसका main किरदार रॉकी है, जो एक गरीब लड़का होता है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक ऐसा दलदल में घुस जाता है जिस में  पैसा तो बहुत होता है लेकिन जान की कोई कीमत नहीं रहती। हर वक़्त बस कोई ना कोई पीछे ही पड़ा रहता है। आज आपसे इस फिल्म के बारे में बात करने का कारण है कि बहुत जल्दी इस फिल्म के डायरेक्टर्स केजीएफ का अगला सीक्वल लेकर आने वाले हैं। जिस्मीन फिर से एक मासूम लड़के की गैंगस्टर बनने की कहानी होगी। उसका संघर्ष होगा कि कैसे वो अपनी सारी हिम्मत को एक साथ कर दुनिया से लड़ता है। और इस लड़ाई में वो अपना परचम लहराता है।

Aur is baar ki kahaani kuch aise ho sakti hai ki रॉकी का जन्म एक नाबालिग लड़की के बच्चे के रूप में होता है। उसकी मां उसे छोड़ देती है और वह बचपन से ही अकेले होता है। वह अपने पैदाइश से लेकर bade hone तक दुर्घटनाओं और कठिनाइयों से गुजरता हुआ बड़ा होता है। उसकी मां का मृत्यु उसे अकेला और बेख़ौफ़ बना देता है।

एक दिन, रॉकी एक मजदूरी करते हुए एक शिव मंदिर में जाता है, जहां उसे एक व्यक्ति देखता है जो उसे अपने संगठन में शामिल होने का ऑफर देता है। और ये जो यूनियन रहता है उसमें दुनिया के सबसे बड़े और शक्तिशाली लोगों से भरा हुआ है। रॉकी इस ऑफर को स्वीकार करता है और union में शामिल हो जाता है। union ka member बनने के बाद, रॉकी को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। उसे खुद को आजमाने के लिए एक खूनी और खतरनाक jang में शामिल होना पड़ता है। यह एक ऐसी jang  होती है जिसमें बहुत पैसा लगा हुआ होता है और के साथ बैलेंस  बनाने के लिए भ्रष्ट politicians और successful businessman के भी के बीच में competition चल रहा होता है।

कुछ समय बाद, रॉकी इस field में सबसे बड़ी ताकत बन जाता है। वह दुनिया के सबसे शक्तिशाली लोगों के साथ kaam karne lag jata hai. रॉकी की सफलता की कहानी सुनकर दुनिया के हर कोने से लोग उसके जीवन को सलाम करने लगे। उसे एक सफल gangster बनने का ghamand था, लेकिन उसे अपने logon के लिए कुछ और करना था। और ऐसा ही कुछ केजीएफ मूवी में भी दिखाया गया है कि किस तरह रॉकी अपने आप को बहुत कम समय में ही establish कर देता है। और बेखौफ होकर दादागिरी करते हुए नजर आता है।

रॉकी ने अपने logon ko is daldal से बचाने के लिए शुरुआत mein khub paise lagaakr एक शिक्षा संस्थान खोला। उसकी union के सदस्य इस संस्थान में padhayi कर सकते थे और बेहतर भविष्य के लिए तैयार हो सकते थे। रॉकी ने यह  गरीब बच्चों के लिए भी खोला जहां उन्हें नि: शुल्क शिक्षा प्रदान की जाती थी।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Pushpa 2

Pushpa 2

पुष्पा 2 आने ही वाली है और audience इसे लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि मूवी की शूटिंग शुरू होने

Read More »

Baahubali 3

अपने किले सिंहगढ़ पर मुगलोंं का झंडा लहराते हुआ देखकर रानी जीजाबाई गुस्से से लाल हो गई और उन्होंने दासी से कहा,” शिवा को बुलाओ”।

Read More »
RRR,Ram Charan ,Jr. NTR,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

RRRR

Bharat desh ko azad dilaane mein kai aise senaniyon ka naam aata hai jinko itihash ke paano mein jagah nhi mili aur bas wo ek

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected