Singham Again

Bollywood Star अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन पुष्पा 2 से क्लैश नहीं करने वाली न्यूज़ को ऑफीशियली कंफर्म तो नहीं किया गया, पर इससे कई फैंस नाराज हुए हैं। पर आपको यह जानकर अभी बहुत खुशी होगी की, cop यूनिवर्स की पहली लेडी कॉप यानी दीपिका पादुकोण की सिंघम अगेन के सेट से कुछ पिक्चर्स वायरल हो चुकी है।

दीपिका सिंघम अगेन में शक्ति शेट्टी नाम की लेडी cop का कैरेक्टर निभाने वाली है, जो अजय की बहन के कैरेक्टर में नजर आएंगी।

अब जो पिक्चर्स वायरल हो रही है उसमें दीपिका खाकी वर्दी में नजर आ रही है, उनके आसपास खड़े लोग गुंडो के कैरेक्टर्स में है और वहां पर डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी मौजूद है। ऐसा लगता है कि, शायद यहां पर कोई एक्शन सीक्वेंस शूट हो रहा हो। वैसे जो पिक्चर्स वायरल हो रही है, उसमें दीपिका का बेबी बंप तो नहीं दिख रहा, इसलिए समझ नहीं आ रहा कि, यह पिक्चर्स अभी की है, या पहले की है।

पर pictures अगर अभी की होंगी, तो  वो एक्शन सीक्वेंस दीपिका के बॉडी डबल के जरीए शूट होंगे क्योंकि दीपिका प्रेग्नेंट है। 

वैसे दीपिका ने बहुत अरसे पहले ही सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू की थी और फिर बीच में उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस कर दी, जिसके बाद अब जाकर वो बचे कुचे कामों को निपटाने वाली है।

वैसे सिंघम अगेन में दीपिका का कैरेक्टर सिर्फ इंट्रोड्यूस किया जाने वाला है, क्योंकि रोहित के दिमाग में बहुत सारे प्लान्स है। जैसे कि उन्होंने सिंघम, सिंबा, सूर्यवंशी ऐसे अलग-अलग कैरेक्टर्स पर फिल्मे बनाई है, उसी तरह वह शक्ती शेट्टी पर भी एक स्टैंडअलोन फिल्म बनाने वाले हैं। 

वैसे यह तो खुशी की बात है क्योंकि इसमें दीपिका को देखना बहुत इंटरेस्टिंग होगा क्योंकि वह हर कैरेक्टर शिद्दत से निभाती है और उसमें भी वह cop बनकर Violence दिखाएंगी।

वैसे बात यहां खत्म नहीं होती। इस फिल्म में एक जबरदस्त डांस नंबर होने वाला है जिसमें अजय देवगन, करीना कपूर, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ सभी मौजूद होंगे। प्रेगनेंसी की वजह से दीपिका नहीं होंगी, पर 17 अप्रैल को 400 बैकग्राउंड डांसर्स के साथ गणेश आचार्य इसे कोरियोग्राफ करने वाले हैं ऐसा कहा जाता है। 

मतलब फिर से खलीबली होने वाली है।

वैसे अभी फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम लगभग खत्म होने को है, पर अभी बहुत काम निपटाने हैं, इसलिए तो यह फिल्म अगस्त में नहीं बल्कि दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है।

खैर, पर यह बताइए कि, आप कितने एक्साईटेड है दीपिका जैसी 

Badass cop को देखने के लिए?

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Mogul

Mogul

भूषण कुमार हो, तुलसी कुमार हो या Khushali कुमार हो, जब भी हम यह नाम सुनते हैं, तब टी- सीरीज की याद आती है और

Read More »
Mirzapur - 3 Pankaj Tripathi, Ali Fazal, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Mirzapur-3

Pankaj Tripathi aka Kaleen bhaiya kehte hai ki woh apni asli zindagi me bilkul bhi power hold nahi karte hai, aise me Kaleen Bhaiya ka

Read More »
Gadar 2

Gadar 2

हिंदी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म में से एक गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वेल गदर 2 अपनी रिलीज़ से बस कुछ ही दिनों दूर है।

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected