Animal

जब एक जानवर घायल होता है, तो उसके साथ पंगा नहीं ले‌ने का..।

वह कभी भी पता चलने नहीं देता कि उसके निशाने पर कौन है, पर वह अपनी शिकार कर लेता है और शिकार को खा भी जाता है। तो अब इसी तरह से बॉक्स ऑफिस के बने हुए सारे रिकॉर्ड्स खाने वाला है यह गोरा चिट्टा जानवर आई मीन… एनिमल।

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल ‌ने तो buzz क्रिएट किया हुआ है, वह भी जवान के शोर के बीच। यहां तक की फिल्म की ओपनिंग को लेकर यह भी अंदाजा लगाया जा चुका है कि, फिल्म ग़दर 2 को बीट कर सकती है, तगडा ओपनिंग डे कलेक्शन करके। जैसे ग़दर 2 ने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ 10 लाख कमाए थे, तो एनिमल 40 करोड़ की कमाई आराम से कर सकती है और वह ग़दर 2 के लिए खतरा बन सकती है। 

‌इतना ही नहीं बल्कि रणबीर कपूर अपनी फिल्मों का ही रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। अब जैसे की 2022 की उनकी हाय बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र ने ओपनिंग डे पर 36 करोड़ कमाए थे और ब्रह्मास्त्र ने फिल्म संजू को बीट किया था, जिसने 32 करोड़ कमाए थे। 

पर इससे पहले रणबीर की कोई भी‌ फिल्म 40 या 40 करोड़ से ऊपर का‌ ओपनिंग डे कलेक्शन नहीं कर पाई है। पर एनिमल यह रिकॉर्ड बनाएगी।

वैसे फिल्म की leading lady रश्मिका मंदांना की फिल्मों को देखा जाए तो, उनकी ब्लॉकबस्टर पुष्पा ने भी हिंदी वर्जन में पहले दिन 3 करोड़ ही कमाए थे। फिर उनकी सुपरहिट फिल्म सीता-रामम ने 5 करोड़, और फिल्म गुडबाय ने एक करोड़ कमाए थे। इसका मतलब उनकी किसी भी फिल्म ने बंपर ओपनिंग नहीं की, मतलब हम हिंदी फिल्में या हिंदी वर्जन की बात कर रहे हैं।

तो देखते हैं, अब एनिमल पुष्पा का रिकॉर्ड तोड़ती है या नहीं। वैसे तोड़ेगी भाई..क्योंकि रणबीर popular बॉलीवुड एक्टर है और हिंदी मार्केट में उनकी फिल्मों की बंपर कमाई नही होगी तो किसकी होगी।

वैसे रश्मिका एनिमल का हिस्सा बनकर काफी खुश है।‌ उनका जो एक पोस्टर रिलीज हुआ है उसमें वह साड़ी में नजर आ रही है, बिल्कुल इनोसेंट अवतार में। फिल्म गीता गोविंदम में भी वो ऐसे ही नजर आई थी, जिसमें विजय देवरकोंडा और उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया। 

तो अब ऑडियंस को यह देखना है कि एनिमल में रणबीर और रश्मिका की केमिस्ट्री कैसी होगी और क्या यह दो अलग-अलग मेंटालिटी के लोग एक साथ रह पाते हैं या नहीं।

वैसे इनकी केमिस्ट्री कमाल की ही होगी, no doubt। और ऊपर से ‌रश्मिका तो रणबीर पर फिदा ही है। उन्हें यह समझ में नहीं आता कि रणबीर इतने परफेक्ट कैसे हो सकते हैं, टैलेंट, लूक, फिजिक्स सभी मामले में।‌ मतलब भगवान ने उन्हें बनाने में अच्छा खासा टाइम लेकर बनाया है यह बात हम कह सकते हैं और इससे रश्मिका भी अग्री कर सकती है। Right ना?

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Race 4,Saif Ali Khan,Salman Khan, Jacqueline Fernandez Deepika Padukone ,bollygradstudioz.com

Race 4

Yeh kahani hai 52 saal ke ek aadmi ki. Ludhiana ke bahut bade khaandan ki aur, yeh kahani hai Baljit Singh aur Rajwinder Singh ki.

Read More »
Rockstar

Rockstar 2

Director इम्तियाज अली का मानना है कि जब रॉकस्टार बनाने की बात आई तो एआर रहमान सबसे महत्वपूर्ण लोगों में से एक थे। अली कहते

Read More »
Sooryavanshi 2 , Akshay Kumar , By Pratima Ratwani, bollygradstudioz.com

Sooryavanshi 2

2G spectrum Scandal Modern India ka bahut hi famous scandal hai. Ji haan, lagbhag 180, 000 crore ka ghabhan karne ke baad A Raja ko

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected