Judwaa 3

सलमान और वरुण का kiss? रुकीए रुकीए, यह अगली line सुनने में कैसी लग रही है,” सलमान, वरुण और साजिद नाडियाडवाला का किस”? आप कंफ्यूज हुए ना? Kiss कहने पर आपको थोड़ा shock लगाना? पर हम उस kiss की बात नहीं कर रहे हैं। अब आपने कभी सलमान खान को फिल्मों में उनकी को-एक्ट्रेस के साथ भी इतना रोमांटिक होते हुए देखा है, तो वो वरुण धवन को kiss कैसे करेंगे? और वरुण धवन भी सलमान को किस कैसे करेंगे, वह तो उन्हें hug करने से भी डर जाते हैं। दरअसल यह मामला यह है जुड़वा 2 के set का। जब फिल्म बनाई जा रही थी तब सेट पर मौजूद थे साजिद नाडियाडवाला, फिर सलमान खान जो फिल्म में कैमियो करने वाले थे और इस फिल्म के हीरो वरुण धवन। इन तीनों ने एक तस्वीर खिंचवाई थी जिसमें यह लोग camera को kiss करने की acting कर रहे हैं। हम उसे pout भी कह सकते हैं। और यह तस्वीर शेयर की साजिद नाडियाडवाला की बीवी Warda नाडियाडवाला ने और कहा कि,”kisses is for all, #Judwaa 2 let the show begin!”।

अब जैसे की सलमान खान की जुड़वा फिल्म तेलुगू फिल्म हेलो ब्रदर जो 1994 रिलीज हुई थी उसकी रीमेक है, जिसमें हमारे तेलुगू सुपरस्टार नागार्जुन नजर आए थे। जैसे सलमान ने पहली बार जुड़वा फिल्म में जुड़वा रोल किया था, तो सलमान की तरह नागार्जुन के करियर में उन्होंने भी पहली बार हेलो ब्रदर फिल्म में जुड़वा रोल किया था, साथ ही साथ नागार्जुन की यह फिल्म Jackie Chan की फिल्म Twin Dragons पर based है, जिसमें Jackie ने भी पहली बार जुड़वा रोल play किया था। तो वही वरुण धवन की 2017 में रिलीज हुई फिल्म जुड़वा 2 में वरुण ने भी पहली बार जुड़वा रोल निभाया था।

वैसे सलमान खान और वरुण धवन ने राजा और प्रेम ऐसे दो कैरेक्टर्स निभाए। तो जुड़वा फिल्म‌ में जिस child artist ने young राजा का कैरेक्टर प्ले किया था, क्या आप उसे जानते हैं? कभी-कभी हम बहुत सारे वीडियोस देखते हैं जिसमें कहां जाता है कि,” यह छोटे कलाकार अब बड़े हो चुके हैं और अब यह क्या-क्या करते हैं आपको पता है” something like that..।

ऐसे वीडियोस देखे होंगे आपने। तो उसमें इस छोटे राजा का नाम भी जरूर आएगा। उस child artist का नाम है ओमकार कपूर। पर अब यह बड़े होकर acting की दुनिया में ही काम कर रहे हैं। ऐसा नहीं है कि उन्होंने किसी और फील्ड में काम करना शुरू कर दिया है। और आपने इन्हें देखा है, प्यार का पंचनामा पार्ट 2 में।

हां वही फिल्म जिसमें कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा, सनी सिंह जैसे यंगस्टर्स नजर आए थे। तब कार्तिक आर्यन के करियर की just शुरुआत ही हुई थी, जिसे लव रंजन ने डायरेक्ट किया था। ओमकार ने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू किया था और इस में इनका parallel lead role था। ओमकार ने जुड़वा के साथ-साथ हीरो नंबर 1 और जुदाई जैसी फिल्मों में भी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया है।

मतलब देखा आपने, फिल्म देखते हुए हमें लगता है कि, “अरे यह तो newcomer है”, पर ऐसा नहीं है। इन्होंने छोटी उम्र से ही काम करना शुरू किया था।

तो यह थी जुड़वा और जुड़वा 2 से जुड़ी चटपटी खबरें और अब तो जुड़वा 3 भी आने वाली है। हो सकता है, कि इस फिल्म में ओमकार हमें फिर से एक बार नजर आए। और साथ ही टाइगर श्रॉफ का नाम भी सामने आ रहा है। देखते हैं कि, किस स्टार कास्ट के साथ यह फिल्म बनाई जाती है।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish 4

Krrish 4

भले फिल्म क्रिश 4 की कहानी अलग और नई होगी लेकिन कैरेक्टर वही पुराने होंगे, ऐसा खुद फिल्म के लेखक राकेश रोशन ने कहा था।

Read More »
Jawan

Jawan

किंग खान की upcoming action-packed thriller फिल्म Jawan को लेकर fans excited है ही और फिल्म के prevue से तो फिल्म का buzz और भी

Read More »

Bade Miya Chote Miya 2

  हमारी फिल्म इंडस्ट्री के दो सबसे बेहतरीन एक्शन एक्टर्स, जिनमें से एक है खिलाड़ी, तो दुसरे है शेर, वो करने जा रहे है collab,

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected