Rambo

1968 में जब इजरायल और फिलिस्तीन आपस में बैठकर उस दौरान कई परिवार अपनी धरती से अलग हो गए इन्हीं में से एक परिवार अब्बू जेहादी का था। उसके परिवार को भी पलायन करके फिलिस्तीन जाना पड़ा बड़ा होते-होते अब्बू जेहादी ने philestines liberation organisation को ज्वाइन किया और वहां का दूसरे नंबर का सबसे ताकतवर व्यक्ति बन गया।

PLO के सबसे ताकतवर व्यक्ति का नाम था yasir arbaz । Power आने के साथ-साथ अबू इस्माइल ज्यादा से ज्यादा चीजें बातचीत से सुलझाना चाहते थे जबकि अबू जिहादी का मानना था की बातों से कोई भी मसला हल नहीं होगा और वह military का इस्तेमाल करके ही अपनी सरजमी को वापस पा सकते हैं। Israel को भी abu jihadi की हिंसा देशों का इन साजिशों का पता चल चुका था इसीलिए वह उस हमला कराने की फिराक में रहते थे जिसके चलते अबू जिहादी को कभी लीबिया तो कभी इराक अपने परिवार को लेकर घूमना पड़ता था। Israel को यह समझ आ गया था कि जब तक अबू जेहादी जिंदा रहेगा तब तक उसके रिश्ते फलस्तीन के साथ सामान्य नहीं हो सकते इसीलिए उसने अपनी agency Mossad को उसके पीछे लगाया।

Abu jehadi पर बगदाद और बैरूत जैसी जगहों पर हमला हुआ पर वह हर बात बच गया। इसके बाद एजेंसी को पता चला कि वह Tunisia में कुछ समय बताने वाला है। Abu jehadi जानता था कि tunisia है tourist destination है इसीलिए वहां ज्यादा समय नहीं रह सकता था। कुछ दिनों के लिए जब वह वहा आया हुआ था तब उसके साथ उसकी पत्नी बेटा और बेटी एक villa में बीच के पास ठहरे। अप्रैल के महीने में एक पूछे हाथ की घर की light चली जाती है इससे पहले जितनी भी बार tunisia आए थे ऐसा कभी नहीं हुआ था। पर थोड़ी देर बाद light आ जाती है और उनसे मिलने वाले लोगों की लाइन तभी लगी रहती है करीबन रात के 12:00 बज गए थे

Time बहुत कम था । और ऐसे में एक ऐसे मजबूत officer की जरूरत होती है जो आपको अपनी जान पर खेलकर भी guranteed results दे। ऐसा ही officer है Rambo। Rambo मे Tiger Shroff ये role निभाते एक बार फिर नजर आयेंगे। उम्मीद है की फिल्म इस साल ईद पर release होगी। Tiger एक ऐसा जासूस का role निभाते नजर आयेंगे है जिसकी मोहब्बत की वजह से शायद उसका देश उसे accept ना करे पर उसके देशप्रेम मे कोई कमी नहीं आएगी। जब भी उसके देश को जरूरत होगी rambo हमेशा आयेगा।

Vill a से केवल 10 मिनट की दूरी पर एक boat आगे रूकती है जिसमें बहुत सारे commandos थे। इन सभी ने tunisia की special force की uniform पहन रही थी। उस दिन abu के घर से सारी पुलिस force को यह कहकर हटा दिया गया था कि उनकी जरूरत और कहीं है और रात के 12:00 बजे उस पूरे area के आसपास एक plane घूम रहा था।।

Agents के लिए बहुत जरूरी होता है की वो हर काम swiftly करे। और उनकी agencies का काम ये होता है की अपने agent की हर वक्त मे मदद करे। ऐसा ही role play करने वाली है RAW । Rambo मे Raw agency के काम करने के तरीके को इस मूवी मे दिखाया जायेगा और इसके लिए RAW agents और chief की लिखी किताबे भी study ki jane वाली है।

2 commandos से वहा से villa की तरफ पड़ते हैं जिनमें से एक ने लड़की का हुलिया बना रखा था और हाथ में chocolates थी।। चॉकलेट के डिब्बे में silencer लगी हुई gun thu। जैसे ही वह guard के पास जाते हैं और उस address पूछने के बहाने बात करते हैं और guard कुछ समझ पाए उससे पहले ही silencer लगी gun से उस पर गोली चला देते हैं।

इसके बाद वह घर में घुसते हैं और अब उसके साथ कि कमरे तो बहुत चाहते हैं वहां पर उसकी बीवी से दीवार की तरफ मुंह कर लेने की कहते हैं और अपनी पूरी machine gun abu jihadi शरीर में खाली कर देते हैं।

तो क्या ap executed हैं prabhas की rambo के लिए? हमे zaroor बताइएगा।

Ab jaate jaate aapko aapki fayda ki baat btaana chahti hu , toh agar aap bhi cinema ki duniya se judna chahte hai aur kaam karna chahte hai toh description box mei diye gye job link par click kare aur iss opportunity ka zarur fayda uthaye.

Apoorva

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Dabangg 4,Salman Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dabangg 4

आज हम बात करने वाले है indian police officers की bravery के कुछ ऐसे किस्से जिन्हें सुनकर आपको हमारी पुलिस पर proud होगा। जहां कुछ

Read More »

Operation Khukri

Major General Rajpal Punia ने “operation Khukri” पे एक किताब लिखी है. Rajpal का मानना है की ज्यादातर लोगों को इस operation के बारे में

Read More »
Animal

Animal

फिल्म एनिमल एक ऐसी फिल्म होने वाली है जिसके हर सीन में violence होगी और अब जब मेकर्स ने इसकी announcement कर दि है तब

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected