Khalnayak 2

 

वैसे संजय दत्त की किसी फिल्म के साथ रणबीर कपूर का नाम जोड़ा जाए तो हैरानी नहीं होगी क्योंकि संजय की बायोपिक में रणबीर कपूर ने ही काम किया था यानी sanju फिल्म में। पर रणवीर सिंग का कोई खास कनेक्शन नहीं बना है संजय के साथ। पर एक प्रोग्राम में संजय दत्त से खलनायक के रीमेक के बारे में पूछा गया। वो एक अदालत टाइप शो था जिसमें संजय दत्त को बुलाया गया था। उनके कुछ आईकॉनिक कैरेक्टर को या उनके फिल्म के कैरेक्टर्स को वहां पर perform किया गया था। और यहीं पर सवाल पूछते पूछते हैं उनसे पूछा गया कि,” अगर खलनायक का रीमेक बनता है तो उसमें वह किस एक्टर को देखना चाहेंगे?”। और इसके लिए तीन ऑप्शन दिए गए, जैसे कि विकी कौशल, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर। तब  बाबा ने हंसते हुए जोर से बोला,” रणवीर बहुत बुरे कपड़े पहनता है”। यानी कि रणबीर के फैशन को लेकर संजू बाबा की हसी निकली। अब रणवीर का फैशन होता ही इतना अतरंगी है किस उसे दीपिका पादुकोण भी बदल नहीं पाई।

पर संजय ने यह भी कहा कि, अगर खलनायक के कुछ एक्शन सीक्वेंसेस खलनायक रीमेक में दिखाए गए, जो दिखाना जरूरी है तो उसके लिए रणवीर को एक अच्छी बॉडी बनानी पड़ेगी, बॉडी ट्रांसफॉरमेशन करना पड़ेगा, तभी वो action sequences जबरदस्त लगेंगे। अब यह बात रणवीर ने सुनी है कि नही यह पता नहीं, पर अगर वो‌ यह सब सुनेंगे और अगर यह फिल्म उन्हें ऑफर होगी, तो वो जरूर इस पर काम करेंगे।

पर चाहे कुछ भी हो ऑडियंस खलनायक के रीमेक में भी sanju बाबा को ही देखना चाहती है और खुद sanju बाबा भी इस में काम करना चाहते है। तभी तो वो सुभाष घई के पीछे पड़े थे और उन्होंने जेल से ही इस बारे में खत लिखकर उनसे बात की थी। तो वो अपनी खलनायक की कुर्सी नहीं छोड़ने वाले। वह तो यही कहेंगे,” नायक नहीं खलनायक हूं मैं “। वैसे यह एक जबरदस्त डायलॉग है, जिसे म्यूजिक दिया गया और गाने में इस्तेमाल किया गया जो कि हिट भी हुआ। संजू बाबा फिर से एंट्री लेंगे या खलनायक की फिर से एंट्री होगी, तब यही गाना बजने वाला है। पर इसका एक अलग version हमें सुनने को मिलेगा। जैसे दोस्ताना पार्ट 2 में देसी गर्ल का एक अलग version देखने को मिलेगा ऐसा कहा जा रहा है। तो संजू की फिल्म में भी यह हो‌ सकता है। वैसे 90s की बॉलीवुड फिल्मों को तड़का लगाकर उनका रिमिक्स बनाना यह तो आजकल का फैशन है।

वैसे खलनायक टाइटल ही इतना हटके हैं कि, ऑडियंस का ध्यान खींच लेता है। पर इस फिल्म का टाइटल पहले अलग था। साल 1992 में इस फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घई ने राजा नाम से से रजिस्टर किया था। पर कुछ कारण यह टाइटल बदल दिया गया, जो कि अच्छा हुआ।

तो कैसी ‌लगी आपको यह बातें? बताएं comment section‌ में लिखकर।

Trupti

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

krrish

Krrish 4

फिल्मो की रेस में लगता है अब क्रिश फ्रेंचाइजी बहुत पीछे रह गई है और यहीं डर अब शायद उन्हें सता रहा है कि कहीं

Read More »
Aashiqui 3 , by kiran yadav , bollygradstudioz.com

Aashiqui 3

Humare is kahani ki shuruat hogi Rahul yaani Sidharth malhotra se jo ki ek middle class family ka ladka hota hai. baaki middle class family

Read More »
JAWAN

Jawan

Censor Board ने Jawan की trailer को U/A certified कर दिया है. कहा जा रहा है की यह कल, या फिर 10 जुलाई को release

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected