Judwaa 3

जुड़वा फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही मीडिया वालों ने मूवी के डायरेक्टर डेविड धवन से गुजारिश की, कि वो उन्हें एक इंटरव्यू दे सके। फाइनली डेविड ने मीडिया वालों को इंटरव्यू देने के लिए हां बोल दिया था। मीडिया वालों का सबसे पहला सवाल यही था, डेविड धवन से कि उनका experience कैसा रहा सलमान खान के साथ काम करके। डेविड ने जवाब देते हुए कहा कि, “सलमान एक बहुत अच्छे एक्टर हैं इतने अच्छे कि आप उन्हें जो बोलोगे सेट पर वो वही करेंगे उसके अलावा कुछ भी एक्स्ट्रा या फालतू का चीज नहीं करेंगे”। लेकिन सलमान ने एक बार सभी को बहुत परेशन कर दिया था यहां तक कि डेविड धवन को भी। हुआ ये था कि, सलमान को एक डायलॉग बोलना था, लेकिन सलमान ने इतने धीरे से बोला था कि किसी को भी सुनाई नहीं दिया था, जिस वजह से मेकर्स वो सीन शूट करने में काफी वक्त लग गया था, लेकिन जुड़वा 3 के मेकर्स ऐसा कोई ग़लती नहीं करेंगे, जिससे उन्हें शूटिंग में देरी नहीं होगा ।

***************************************************

जब जुड़वा फिल्म की कास्टिंग की बात आती है, तो मेकर्स को सबसे पहले जुड़वा फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला का नाम याद आता है, क्योंकि उन्होंने ही कास्टिंग की करने कि जिम्मेदारी उठाई थी। क्योंकि साजिद बहुत अच्छे से जानते थे कि किस रोल के लिए किसे कास्ट करना था। एक इंटरव्यू में जुड़वाँ मूवी के डायरेक्टर डेविड धवन ने कहा भी था कि, वो मूवी में कास्टिंग करने का क्रेडिट साजिद नाडियाडवाला को ही देंगे क्योंकि उन्होंने ही बेहतर लोगो को कास्ट किया था, जिस वजह से मूवी एक ब्लॉकबस्टर मूवी बन सकी थी। यहां तक कि डेविड ने साजिद नाडियाडवाला की तारीफ करते हुए कहा कि, वो एक बहुत अच्छे प्रोड्यूसर हैं । वो अच्छे से जानते हैं कि, उन्हें अपने मूवी को कैसे बेस्ट बनाना है और वो कोशिश करते हैं अपने मूवीज में। यहां तक कि सलमान खान ने भी साजिद की बहुत तारीफ की थी, कि कैसे उन्होंने सलमान को बर्दाश किया था जुड़वा फिल्म में।

***************************************************

ये सभी जानते हैं कि, जुड़वा फिल्म सलमान नहीं गोविंदा करने वाले लेकिन सलमान ने गोविंदा से जुड़वा फिल्म को मांग ली थी, जिस वजह से गोविंदा नहीं कर पाए थे जुड़वा फिल्म। लेकिन डेविड और गोविंदा इतने अच्छे दोस्त बन गए थे कि, डेविड ने जुड़वा फिल्म के एक हिट गाने को रिलीज करने से पहले गोविंदा की approval मांगी थी। जब गोविंदा ने “ऊंची है बिल्डिंग” सॉन्ग को देखा जिसमें सलमान परफॉर्म कर रहे थे, वो देख गोविंदा बहुत खुश हुए थे, और उन्होंने कहा था कि, सलमान ने अच्छा परफॉर्म किया था। अब ये देखना है कि जुड़वा 3 के मेकर्स और एक्टर्स जुड़वा फिल्म का वो करिश्मा कंटीन्यू रख पाते हैं या नहीं, जिसे तरह डेविड धवन और सलमान खान ने बनाया था। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं जुड़वा 3 मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा हंसते रहें।

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

brahmastra 2

Brahmastra 2

फिल्म ब्रह्मास्त्र की पार्ट 1 रिलीज होने के बाद फिल्म के डायरेक्टर ने कहा था कि, वो किसी ना किसी दिन एक कॉन्फ्रेंस मीटिंग रखेंगे

Read More »
Mirzapur - 3 Pankaj Tripathi, Ali Fazal, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Mirzapur-3

Raja bhaiya ka naam UP ki raajneeti me sab se aage raha hai. Raja bhaiya ki sab se anokhi baat yeh hai ki woh royal

Read More »

Sultan 2

किसी भी film की दो कहानियाँ होती है, एक जो परदे के आगे दर्शकों के लिए बनायीं जाती है, तो दूसरी वह जो परदे के

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected