War 2

वॉर 2 फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस करते दिखेंगे तो वही फिल्म में फिर से लीड एक्टर के तौर पर हमें ऋतिक रोशन नजर आएंगे। कुछ दिन पहले ये खबर आ रही थी कि वार 2 के मेकर्स ने जूनियर एनटीआर को भी अप्रोच किया था जिससे आदित्य चोपड़ा भी काफी खुश थे। अचानक एक दिन आदित्य चोपड़ा का मूड ऑफ हो गया था, ्जब जूनियर एनटीआर ने ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था। अब इस बात में कितनी सच्चाई है वो अभी तक किसी ने खुल कर नहीं बताया है, लेकिन उस दिन के बाद से जो आदित्य चोपड़ा का मूड चेंज हुआ था, उसके बाद वो अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स के सेट पर बिल्कुल भी खुश नहीं नजर आ रहे थे. अब तो यही लग रहा है कि जब जूनियर एनटीआर वापस आएंगे या उनकी जगह कोई जूनियर एनटीआर जितना ही strong एक्टर को कास्ट किया जाएगा तभी आदित्य चोपड़ा के चेहरे पर स्माइल आएगी।

वार 2 फिल्म के मेकर्स यशराज फिल्म्स स्पिरिचुअलिस्टिक है क्योंकि वो हर चीज एक सही वक्त को देखते हुए करते हैं, और अगर फिल्म की बातें कि जाज तो यशराज फिल्म्स जनवरी के महीने को बहुत लकी मानते हैं। ये खबर आ रही थी कि, यश राज फिल्म्स ने जिस तरह पठान फिल्म को जनवरी के महीने में रिलीज किया था ठीक उसी तरह साल 2024 में वो वार 2 को भी रिलीज करेंगे। ऐसा इसलिए मेकर्स करना चाहते हैं क्योंकि शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और यही एक्सपेरिमेंट मेकर्स वॉर 2 फिल्म के साथ भी करना चाहते हैं, ताकि वो देख सके कि वाकई जनवरी का महिना उनके लिए लकी है या नहीं। वॉर 2 फिल्म की भी शूटिंग बहुत जल्द शुरू होगी बस मेकर्स अभी इंतजार में है तो एक सही स्क्रिप्ट के।

वॉर फिल्म का हर गाना ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था, खासकर घुंघरू टूट गए और जय जय शिव शंकर इन दोनों गानो को audience का भरपुर प्यार मिला था । अब वार 2 के मेकर्स वो प्यार दूबारा पाना चाहते हैं, इसलिए मेकर्स सोच रहे हैं कि किसी एक गाने का रीमेक वर्जन बनाया जाए। मेकर्स का कहना था कि, वो घुंघरू टूट गए गाने का रीमेक वर्जन बनाना चाहते हैं क्योंकि लोग आज भी इस गाने को जहां भी सुनते हैं या तो वो इस गाने को गुनगुनाने लगाने लगते हैं या इसपर डांस करने लगते हैं। वॉर फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर ने ये फैसला लिया था कि वो घुंघरू टूट गए गाने का रीमेक वर्जन बनाया जाएगा, क्योंकि फिल्म में अगर ये गाना होगा तो मेकर्स का फिल्म को देखने का इंटरेस्ट और भी ज्यादा जाग जाएगा और वो फिल्म को अच्छे से एन्जॉय भी कर पाएंगे।

अयान मुखर्जी इस बार वॉर 2 फिल्म की जिम्मेदारी अपने गंधो पर लेना चाहते हैं। जिधर अयान को ये बात समझ आ गई है कि मूवी में उनकी कितनी मेहनत है तो उसी के हिसाब से अयान ने अपनी फीस भी सोच ली है। हाल ही में हुई एक इंटरव्यू में अयान से जब पूछा गया था, तो अयान ने वार 2 फिल्म के topic को इग्नोर करते हुए कहा था कि, किसी दूसरे topic पर सवाल जवाब की जाए तो अच्छा होगा। एक रिपोर्टर ने तो ये तक बोल दिया था कि, सर आप अगर वार 2 फिल्म को डायरेक्ट करेंगे तो आप कितनी फीस चार्ज करेंगे? अयान ने हंसते हुए कहा था कि, वो तो फिल्म की डायरेक्शन पर निर्भर करता है लेकिन अगर वो वॉर 2 फिल्म को डायरेक्ट करेंगे तो वो जरूर 35 करोड़ फीस चार्ज करते। आखिरकार indirectly ही सही अयान ने वार 2 फिल्म के ऊपर अपना रिप्लाई दे दिया था।

ऋतिक रोशन कि कास्टिंग तो कन्फर्म थी वॉर 2 फिल्म में, लेकिन अपने एक पोस्ट से ऋतिक ने ये भी कन्फर्म कर दिया था कि उनके साथ एक और जाने माने टॉलीवुड के बड़े एक्टर जूनियर एनटीआर भी हैं। कुछ दिन पहले ऋतिक ने जूनियर एनटीआर को बर्थडे विश करते हुए कहा था कि, चलो दोस्त मिलते हैं अपने युद्धभूमि में। ऋतिक कि इस बात ने ये तो कन्फर्म कर दिया था कि, अब फिल्म में जूनियर एनटीआर है। वही अभी तक किसी ने नहीं बताया की फिल्म की लीड एक्ट्रेस कौन कौन होगी। Audience इतनी एक्साइटेड है वॉर 2 फिल्म को लेकर कि उन्होंने मेकर्स से रिक्वेस्ट भी कि ताकी वो जल्द से जल्द फिल्म को बनाकर रिलीज करें। तो ये कुछ फैक्ट्स है वॉर 2 फिल्म से संबंधित आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish 4

Krrish 4

क्रिश फिल्म ने बड़ों को जितना attract किया गया था उतना ही entertain उसने बच्चों को भी किया था, या कहूं क्रिश फिल्म बच्चों के

Read More »
Dangal 2 , Aamir Khan, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

DANGAL 2 (Part 3)

गांव में शादी होने बाद पुष्पक राधिका के साथ उनके  खेतों में काम करने लगा उन्होंने जीवन के साधारण सुखों का आनंद लिया, जैसे पहाड़ियों

Read More »
War 2 Hrithik Roshan & Tiger Shroff , bollygradstudioz.com

War 2

Ajit Doval ko India ka James Bond kaha jaata hai. 1968 batch ke Kerala Cadre ke IPS aadhikaari rahe Ajit Doval, saal 1972 me RAW

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected