War 2

अयान मुखर्जी हर हाल में वॉर 2 को एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाना चाहते हैं , फिर उसके लिए उन्हें जो भी करना पड़ेगा वो करेंगे और एक्टर्स से करवाएंगे भी। जहां धीरे धीरे फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो रही है, वही फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी अपना सारा काम खत्म करने में लगे हुए हैं। एक खबर तो ये भी सामने आई थी कि, फिल्म में एक्शन लेवल को और भी ज्यादा हाई लेवल का दिखाने के लिए अयान ने मेकर्स से एक आइडिया शेयर किया था और वो ये था कि, ऋतिक रोशन को जेट से छलांग लगवाया जाएगा वो भी एक जेट से दूसरे जेट पर ताकि वो अपने दुश्मनों तक पहुंच सके। जब इस न्यूज के बारे में अयान से पूछा गया, तो उन्होंने जवाब देते हुए सिर्फ यही कहा था कि, वो अभी वार 2 से रिलेटेड कुछ भी बात नहीं करना चाहते हैं।

क्रिटिक्स ने जहां एक तरफ कहानी की कमी की वजह से वॉर फिल्म को काम रेटिंग दी थी, वही उन्होंने वॉर 2 फिल्म के डायरेक्टर को एक ये भी suggestion दिया था कि, एक्शन पैक्ट वाली फिल्म में कभी कोई लाउड सॉन्ग भी मेकर्स को ट्राई करना चाहिए, क्या पता उस लाउड सॉन्ग से फिल्म को और भी ज्यादा हाइप मिल जाए। वॉर 2 फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी सभी की बातों को ध्यान से सुन रहे हैं फिर वो चाहे क्रिटिक्स कुछ suggest कर रहे हो या audience। अयान ने साफ कह दिया है कि, उनके पास अभी काफी वक्त है और जब तक स्क्रिप्ट पूरी होगी वो फिल्म से रिलेटेड सारी प्लानिंग कर लेंगे । तब तक फिल्म में चुने गए एक्टर और एक्ट्रेस भी पूरी तरह से वार 2 फिल्म को शूट करने के लिए फ्री हो जाएंगे ताकि जल्द से जल्द शूटिंग पूरी हो सके।

करण जौहर आज कल कुछ ज्यादा ही spotlight में बने हुए हैं, फिर वो चाहे किसी फिल्म को प्रोड्यूस करने को लेकर हो या किसी की जिंदगी में जबरदस्‍ती इंटरफेस करना हो, लेकिन इस बार वो जिस बात के लिए हाइलाइट किए गए हैं वो उनके दोस्त अयान मुखर्जी से रिलेटेड है। करण ने अयान को clearly कह दिया था कि, जो वार 2 फिल्म में अयान को जो भी छोटी मोटी मदद की जरूरत होगी तो करण उसे पूरा करेंगे, लेकिन वॉर 2 फिल्म को बनाने का फैसला अयान का था तो अगर फिल्म में उन्हें कोई बड़ी दिक्कतें आती है, तो अयान को खुद वो सब फेस करना होगा और करण ने ऐसा इसलिए बोला था, क्योंकि अयान अपनी करियर के साथ experiment कर रहे हैं और करण नहीं चाहते कि वो उस एक्सपेरिमेंट में अयान कि मदद करे। इसलिए करण ने अयान को किसी भी चीज में मदद करने से मन कर दिया था।

अगर देखा जाए कि अभी जादातर किस एक्ट्रेस को कास्ट किया जा रहा है, एक्शन फिल्म के लिए तो वो कोई और नहीं दीपिका पादुकोण है। अगर किसी एक्शन फिल्म के डायरेक्टर से पूछो उन्हें अपनी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए वो किसे कास्ट करना चाहते हैं, तो उनके मुंह पर सबसे पहला नाम दीपिका पादुकोण का ही आता है। अयान मुखर्जी और दीपिका का जैसा रिश्ता है अगर अयान को दीपिका का नाम recommend किया जाए वॉर 2 फिल्म के लिए तो अयान, दीपिका को भी कास्ट कर सकते हैं। दीपिका हर रोल को निभाते निभाते एक वर्सटाइल एक्ट्रेस बन चुकी है, शायद इसलिए उनकी मांग भी बढ़ रही है। दीपिका से जब वॉर फिल्म के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने यही कहा थी कि, वो वॉर फिल्म देख चुकी है और उन्हें वो फिल्म बहुत अच्छी लगी थी।

फाइटर फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी बहुत जल्द abroad जाने वाले हैं, क्योंकि जिस तरह वार फिल्म में दो कोरियोग्राफर को abroad से हायर किया गया था, इसलिए अयान फिर से किसी कोरियोग्राफर और एक्शन डायरेक्टर को हायर करने के लिए abroad जाने वाले है। सही में अगर देखा जाए जिस तरह अयान, वॉर 2 फिल्म के लिए काम कर रहे हैं उसे देखकर तो यही लग रहा है कि, अयान अपनी तरफ से कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं, फिर चाहे उसके लिए उन्हें जो भी करना पड़े। यहां तक कि अयान ने कास्टिंग के ऊपर भी काम शुरू कर दिया है, लेकिन वो अभी फिल्म से रिलेटेड कुछ भी चीज का खुलासा नहीं करना चाहते हैं। अयान सही टाइम आने पर अपनी फिल्म वॉर 2 की कास्टिंग के साथ एक इंटरव्यू करेंगे और सारे सवाल का जवाब देंगे लेकिन अभी वो कुछ भी नहीं कहना चाहते हैं फिल्म के बारे में।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Tridev 2 , sunny deol ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Tridev 2

Jab hum India ke kai jurm ki baat karte hai toh lagta hai kitna easy hai kisi ko ya kisi ke sath kuch bhi karo

Read More »
Bhool Bhulaiya 3, Kartik Aaryan,Bollygrad Studioz ,bollygradstudioz.com

Bhool Bhulaiyaa 3

Himachal Pradesh ke Shimla me stith “Convent of Jesus and Mary Chelsea School” Shimla ke pahadon me basa pehla school hai. Ise 160 saal pehle,

Read More »
Animal

Animal

  हम सब इतने समझदार तो हो गए हैं कि जब भी बॉलीवुड में कोई साउथ की फिल्म का रीमेक बनता है, तो हमें पता

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected