Jawan

लोगों को लग रहा है कि, फिल्म गदर 2 और फिल्म ओएमजी 2 एक साथ रिलीज हुई है तो टक्कर इन दोनों के बीच होगी लेकिन ऐसा नहीं है बल्की असली टक्कर तो फिल्म जवान से होने वाली है गदर 2 की। गदर 2 के रिलीज होते ही सभी को पता चल गया कि, फिल्म ने थिएटर पर क्या किया। लेकिन अब जवान की प्रीव्यू बता रहा है कि, जवान गदर 2 के सामने एक atomic bomb की तरह फूटने वाला है। भले गदर 2 ने पीछे छोड़ दिया हो OMG 2 को लेकिन अब शुरू होगा गदर 2 का असली मुकाबला जवान से। जवान की हर चीज मस्त होने वाली है खासकर वीएफएक्स की क्वालिटी क्योंकि वीएफएक्स के मामले में गदर 2 ने audience को निराश किया है। तो वही जवान की प्रीव्यू ये चीख-चीखकर कह रहा है कि, उसका वीएफएक्स लाख गुना अच्छा होगा गदर 2 से। अब जो भी हो वो तो फिल्म के आने के बाद ही पता चलेगा कि, किसका वीएफएक्स ज्यादा अच्छा है।

जब कोई बड़ी फिल्म बनती है तो जाहिर सी बात है कि फिल्म को बनाते वक्त अक्सर कोई न कोई incident होती हीं है और इसके बारे में किसी को भी कानों कान खबर नहीं होता ।ऐसा ही कुछ हुआ था फिल्म जवान की शूटिंग के वक्त। जब फिल्म जवान की song जिंदा बंदा की शूटिंग हो रही थी तब सेट पर शॉर्ट-सर्किट की वजह से सेट पर आग लग गया था। लेकिन मेकर्स के साथ-साथ सभी क्रू मेंबर्स की किस्मत अच्छी थी जिस वजह से शूटिंग शुरू होने से पहले ही ये आग लगा था जिसे कंट्रोल भी कर लिया गया था। फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार नहीं चाहते थे कि, फिल्म की शूटिंग में कोई दिक्कत आए इसलिए उन्होंने कुछ दिनों के लिए शूटिंग को रोक दिया था और इसके बारे में किसी को भी कुछ पता नहीं चलने दिया था। एटली ऐसे डायरेक्टर हैं जो बिना किसी problem के अपनी फिल्म की शूटिंग को आराम से करना पसंद करते हैं।

एक्टर शाहरुख खान सरप्राइज देने में किसी से कम नहीं हैं और जब बात आती है अपने दोस्तों को कोई सरप्राइज देने की तो इसमें भी शाहरुख कुछ ऐसा करते हैं कि, उनके दोस्त को वो सरप्राइज हमेशा याद रहता है और ऐसी ही कुछ हुआ था फिल्म जवान की सेट पर । हुआ ये था कि, जब शाहरुख को पता चला कि सेट पर एक्टर विजय थलापति आ रहे हैं शूटिंग के लिए तो शाहरुख ने सोचा था कि क्यों ना विजय को सरप्राइज दिया जाए। इसलिए वो विजय की वैनिटी वैन में चिप गए थे। जैसे ही विजय अपनी वैनिटी वैन में आए शाहरुख ने पीछे से उनके ऊपर बंदूक तान दिया था लेकिन विजय भी समझ गए थे कि, ये कोई और नहीं शाहरुख ही हैं इसलिए विजय बिना डरे बोले थे कि, “तुम जो भी हो मैं तुमसे डरने वाला नहीं”। इतना सुनते ही एसआरके सामने आ गए थे और उन्होंने कहा था कि, “विजय आपको डरना था”, इतना कहते ही दोनो हंसने लगे थे।

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Black Tiger

Donald Maclean saal 1950 ke infamous british ke agent mein se ek the jinhone apne desh ke liye kiya nhi kiya lekin unko badle mein

Read More »
Singham 3

Singham again (Part 4)

क्यों निराश हुए DIG रोमेश शर्मा का कद कांग्रेस में बढ़ता रहता है और उसे सरकार की तरफ से Y category की सिक्योरिटी भी मिल

Read More »
Judwaa 3

Judwaa 3

भले मेकर्स कॉमेडी फिल्म को कॉमेडी के नज़र से ही देखते हैं, लेकिन जब वो फिल्म बना रहे होते हैं तो कई बार वो मजाक-मजाक

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected