Bahubali 3

आपने कभी बाहुबली देखते हुए यह नोटिस किया कि अगर भालाल देव के मन में विश नहीं खोला जाता, तो आज बाहुबली और भालाल देव बेस्ट ब्रदर डुओ होता क्योंकि जब बचपन वाला पार्ट दिखाया जाता है, तब हम उस गाने में बाहुबली और शिवगामी देवी की बॉन्डिंग तो देखते ही है लेकिन साथ ही हम ये भी देखते हैं कि बाहुबली और भल्लालदेव की भी एक साथ काफी अच्छी बनती है लेकिन फिर हम यह भी देखते हैं कि शिवगामी देवी, जो भल्लालदेव की सगी मां है, वह उसका ध्यान कम रखती है लेकिन बाहुबली का ध्यान ज्यादा रखती हैं। हां, हम यह जानते हैं कि वह दोनों का ध्यान एक जैसा रखती है लेकिन हम यह कह सकते हैं कि शिवगामी देवी बाहुबली के लिए थोड़ी सी बायस थी और अगर उसने पहले से ही ऐसा नहीं किया होता तो बिजल देव भालाल देव के मन में विश घोलता ही नहीं और भल्लालदेव के मन में जो बाहुबली के लिए नफरत थी , वह आती ही नहीं और महिष्मति को एक अच्छा राजा और एक अच्छा सेनापति दोनों मिलते लेकिन अगर ऐसा हो जाता तो फिल्म सुपरहिट कैसे होती? और साथ ही इंटरेस्टिंग बात तो यह है कि बाहुबली मर गया, कटप्पा ने उसे मार दिया लेकिन बाहुबली को यह कभी पता नहीं चला कि उसको मारने का आदेश शिवगामी देवी ने दिया था और उसको मारने की साजिश उसके भाई भल्लालदेव ने की थी, वह तो शुरुआत से लेकर अंत तक भल्लालदेव को अपने बड़े भाई का मन और सम्मान देता ही रहा।

अब जब बातें हो रही है कि बाहुबली पार्ट 3 में कौन सी कहानी होगी या किसकी होगी, तो सबसे पहला नाम आता है शिवगामी देवी का जिनके ऊपर एक बुक भी लिखी जा चुकी है लेकिन उसके साथ ही एक ऐसा भी कैरेक्टर है जिसके बारे में हम इतना नहीं जानते और वह है बाहुबली की मां यानी कि राजा विक्रम देव की पत्नी क्योंकि कई बार ऐसा कहा जा चुका है कि राजा विक्रम देव के साथ शिवगामी देवी की शादी होने वाली थी लेकिन नहीं हो पाई और उसके रीजन शिवगामी द राइस नाम की जो बुक है उसमें लिखे गए हैं या उसमें उसकी हिंट दी गई है। लेकिन उनकी शादी शिवगामी से नहीं होती Akhila से होती है, जो बाहुबली की मां का नाम था। उनके बारे में काफी कम इनफॉरमेशन दी गई है या फिर यूं कहा जाए कि हम उनके बारे में जानते ही नहीं है कि वह कहां की राजकुमारी थी? या उनका राज्य कौन सा था? इसलिए अगर बाहुबली 3 एक स्पिन ऑफ स्टोरी होगी तो उसमें बाहुबली की मां Akhila का काफी अहम रोल होने वाला है।

तो आपका इसका क्या कहना है? यह हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

PUSHPA 2

Pushpa 2

एक्टर डाली धनंजय ने अपनी एक्टिंग से फिल्म पुष्पा में सभी का दिल जीत लिया था वो भी जॉली रेडी के कैरेक्टर में। लेकिन धनंजय

Read More »
pushpa 2

Pushpa 2

पुष्पा मूवी के डायरेक्टर सुकुमार ने सोचा लिया था कि मूवी को इस तारिके से बनाएंगे जो लोगो को बरसो तक याद रहे, और सुकुमार

Read More »
Krrish 4

Krrish 4

केजीएफ 2 तो अपने देख ली अब इंतज़ार इसके अगले पार्ट का होगा,होना भी चाहिए. क्यूंकि अगर इसका 2nd पार्ट बना है यानि की 3rd

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected